DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान के दरबार में मुन्नी

एक दिन बॉलीवुड के दबंग दरबार लगा के बैठे थे। दरबार में इस बात पर चर्चा हो रही थी कि इस बार कैसे होली खेली जाए। वह इसी चिंतन में थे कि बॉलीवुड की हीरोइनों के साथ तो खूब होली खेल ली। सोमी अली से लेकर कैटरीना कैफ तक के साथ इतनी होली खेली कि अब हीरोइनों के साथ होली खेलना ही उबाऊ लगने लगा है। वह इसी चिंतन-मनन में डूबे थे।

डूबे भी इसलिए थे कि होली खेलने की वजह से ही लोग उनका कैरेक्टर ढीला समझने लगे हैं। उनकी समझ में कुछ आ नहीं रहा था। आखिरकार उनके एक दरबारी ने उन्हें सलाह दी कि सरकार अगर इस बार अनारकली के साथ होली खेली जाए तो कैसा रहेगा? तब कोई आपका कैरेक्टर ढीला नहीं कहेगा। उन्हें यह सुझाव इतना भाया कि तुरंत अनारकली के पास फरमान भिजवा दिया। जो दरबारी उनका फरमान लेकर गया था, वह बैरंग वापस लौट आया और उसने बताया कि सरकार अनारकली अब अपने महल में नहीं रहती।

सुना है आजकल डिस्को को अपना बसेरा बना लिया है। और डिस्को जाना ठीक नहीं है, क्योंकि वहां पहले से ही कई हीरो उनके साथ होली खेलने को तैयार बैठे हैं, अगर आप वहां गए तो पंगा होने के काफी चांसेज हैं और जो बदनामी होगी, सो अलग। पहले भी इस होली के चक्कर में आपका काफी पंगा हो चुका है। शाहरुख खान और विवेक ओबेराय तो अभी तक आपसे खार खाए बैठे हैं। इसलिए मैंने चिकनी चमेली और मुन्नी को आपकी तरफ से संदेशा भिजवाया है। इस पर सलमान कुछ बोलते उससे पहले ही दरबार में मुन्नी आईं और कहने लगीं- लल्ला होली तो तुम्हारे साथ मैं तभी खेलूंगी, जब तुम अपनी फिल्म में हीरोइन बनाओगे।

अपनी फिल्म में वैसे भी तुम हमेशा नई-नई आइटमों को हीरोइन बनाते रहते हो, तो मुझे क्यों नहीं बना सकते। मुन्नी की इस शर्त से सलमान अवाक रह गए। उन्होंने मुन्नी को यह कहकर वहां से टहला दिया कि देखो मेरे ऊपर पहले ही कैरेक्टर ढीला होने की काफी तोहमत लग चुकी है। मैं अब और बदनाम नहीं होना चाहता। और तुम तो पहले से ही बदनाम हो, इसलिए न मैं तुम्हारे साथ होली खेल सकता हूं और न तुम्हें अपनी फिल्म की हीरोइन बना सकता हूं। सलमान का जवाब सुनकर मुन्नी तो तमक कर चल गई, लेकिन चिकनी चमेली न तो सलमान के दरबार में आई और न ही कोई संदेशा भिजवाया।     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान के दरबार में मुन्नी