फोटो गैलरी

Hindi News'हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके'

'हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके'

चेक गणराज्य के हाथों हार के बाद यूरो कप-2012 से बाहर होने वाली सह मेजबान पोलैंड टीम के मिडफील्डर जाकुब ब्लाजीकोवस्की ने कहा है कि उनकी टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर...

'हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके'
Sun, 17 Jun 2012 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चेक गणराज्य के हाथों हार के बाद यूरो कप-2012 से बाहर होने वाली सह मेजबान पोलैंड टीम के मिडफील्डर जाकुब ब्लाजीकोवस्की ने कहा है कि उनकी टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी।

शनिवार को खेले गए अपने अंतिम लीग मुकाबले में चेक गणराज्य ने पोलैंड को 1-0 से हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। इस जीत के साथ चेक गणराज्य की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रही।

यूएफा की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक जाकुब ने कहा कि मैच के पहले हाफ में हमारे पास गोल करने के कई मौके आए लेकिन हम उसे भुना नहीं सके। मध्यांतर के बाद हमने बेहतर प्रदर्शन किया। हम चेक गणराज्य के पलटवार से अच्छी तरह वाकिफ थे। दुर्भाग्यवश, उन्होंने एक गोल कर मैच को समाप्त किया।

उल्लेखनीय है कि पोलैंड ने लीग स्तर पर कुल तीन मैच खेले जिनमें से उसने दो मैच ड्रॉ खेले जबकि एक मुकाबले में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। दो अंकों के साथ पोलैंड ग्रुप-'ए' में सबसे निचले स्थान पर रहा।

बकौल जाकुब, ''निश्चिततौर पर, चीजों का आकलन करना अब मुश्किल है। कुल मिलाकर हमने यहां कुछ अच्छे पल बिताए, लेकिन हम अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें