फोटो गैलरी

Hindi Newsकास्त्रो ने स्वास्थ्य संबंधी अटकलें फैलाने वालों की आलोचना करते हुए आलेख छापे

कास्त्रो ने स्वास्थ्य संबंधी अटकलें फैलाने वालों की आलोचना करते हुए आलेख छापे

क्यूबा के पूर्व नेता फिदेल कास्त्रो ने उनके मृत्युशैय्या पर होने की अटकलें फैलाने वालों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें तो सिरदर्द भी नहीं...

कास्त्रो ने स्वास्थ्य संबंधी अटकलें फैलाने वालों की आलोचना करते हुए आलेख छापे
Mon, 22 Oct 2012 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

क्यूबा के पूर्व नेता फिदेल कास्त्रो ने उनके मृत्युशैय्या पर होने की अटकलें फैलाने वालों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें तो सिरदर्द भी नहीं है।

उन्होंने सोमवार को सरकारी मीडिया में प्रकाशित अपने एक आलेख में यह बात कही है। आलेख में फिदेल कास्त्रों की कई तस्वीरें हैं, जो उनके बेटे एलेक्स कास्त्रो ने खींची है। एक तस्वीर में वह कुछ पेड़ों के समीप खड़े हैं और चेक शर्ट पहन रखी है। एक अन्य फोटो में वह कम्युनिस्ट पार्टी के अखबार ग्रानमा का शुक्रवार अंक पढ़ रहे हैं।

फिदेल कास्त्रो ने लिखा है कि मुझे तो यह भी याद नहीं आ रहा है कि सिरदर्द कैसा महसूस होता है, उन्होंने लिखा है कि वह ये तस्वीरें इसलिए जारी कर रहे हैं, ताकि यह दर्शाया जा सके कि अटकलें फैलाने वाले कितने झूठे हैं।

सरकारी क्यूबाडिबेट वेबसाइट पर सोमवार को तड़के प्रकाशित यह आलेख इस बात का नवीनतम सबूत है कि पूर्व क्यूबाई राष्ट्रपति जिंदा है और ठीक-ठाक जान पड़ रहे है। कुछ समय से उनके गंभीर रूप से बीमार होने की काफी अटकलें चली थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें