फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएसआई ने आईओसी को पत्र लिखा

सीएसआई ने आईओसी को पत्र लिखा

क्लीन स्पोटर्स इंडिया (सीएसआई) ने आईओसी के भारतीय ओलंपिक संघ को सुरेश कलमाड़ी, ललित भनोट और वीके वर्मा की दागी तिकड़ी को निलंबित करने के निर्देश का स्वागत...

सीएसआई ने आईओसी को पत्र लिखा
Mon, 08 Oct 2012 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

क्लीन स्पोटर्स इंडिया (सीएसआई) ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) को सुरेश कलमाड़ी, ललित भनोट और वीके वर्मा की दागी तिकड़ी को निलंबित करने के निर्देश का स्वागत किया। सीएसआई ने साथ ही आईओसी से कहा कि वह सुनिश्चित करे कि आईओए इस फैसले को लागू करे।

सीएसआई ने आईओसी को पत्र लिखा जिसमें इस तागी तिकड़ी को चुनाव से दूर रखने का आईओए को निर्देश देने के लिए वैश्विक संस्था को धन्यवाद दिया गया। साथ ही अपील की गई कि आईओसी इस निर्देश को लागू करने के लिए आईओए पर दबाव बनाए।
 सीएसआई ने आईओसी अध्यक्ष जाक रोगे को लिखे पत्र में कहा कि आईओसी नैतिक आयोग की सुरेश कलमाड़ी, ललित भनोट और वीके वर्मा को निलंबित करने की सिफारिश के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं। भारत के आम आदमी और विशेष तौर पर खेल जगह ने आईओसी के इस कदम को काफी सराहा है। उन्होंने कहा कि हम आपसे आग्रह करते हैं कि भारतीय ओलंपिक संघ पर तब तक करीबी नजर रखी जाए जब तक कि वे इन सिफारिशों को लागू नहीं कर देते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें