टीम प्रबंधन के साथ है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया - टीम प्रबंधन के साथ है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम प्रबंधन के साथ है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मोहाली में सोमवार को घटी तमाम घटनाओं को लेकर अपने टीम प्रबंधन के साथ मंगलवार को टेलीकांफ्रेंसिंग की और उसके साथ अपना सहयोग जताया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने सोमवार को प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर चार खिलाड़ियों को भारत के साथ 14 मार्च से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए निलम्बित कर दिया। ये चार खिलाड़ी हैं- उपकप्तान शेन वॉटसन, जेम्स पेटिंसन, उस्मान ख्वाजा और मिशेल जॉनसन।

निलम्बित खिलाड़ियों को टीम तथा खुद का प्रदर्शन सुधारने के लिए तीन प्रस्ताव देने को कहा गया था लेकिन चार दिनों के बाद भी इन खिलाड़ियों ने कोच मिकी अर्थर को अपना जवाब नहीं दिया।

इस फैसले से नाराज वॉटसन ने स्वदेश वापसी की राह पकड़ ली। वॉटसन ने हालांकि कहा कि वह अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल के लिए स्वदेश जा रहे हैं। वॉटसन की पत्नी इस महीने के उत्तरार्ध में पहले बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

31 साल के वॉटसन ने स्वदेश वापसी के फैसले बाद कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर चिंतन करेंगे। वॉटसन ने यह भी कहा कि यह इतनी बड़ी गलती नहीं थी, जिसे लेकर टीम प्रबंधन ने उन्हें इतनी बड़ी सजा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम प्रबंधन के साथ है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया