फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रदर्शन में अधिक निरंतरता लाने की जरूरत: गोपीचंद

प्रदर्शन में अधिक निरंतरता लाने की जरूरत: गोपीचंद

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ वर्षों में भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद का मानना है कि युवाओं को अपने प्रदर्शन में अधिक निरंतरता लाने की जरूरत...

प्रदर्शन में अधिक निरंतरता लाने की जरूरत: गोपीचंद
Mon, 22 Apr 2013 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ वर्षों में भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद का मानना है कि युवाओं को अपने प्रदर्शन में अधिक निरंतरता लाने की जरूरत है।

गोपीचंद ने कल से यहां शुरू हो रहे इंडिया ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने पिछले कुछ वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें लगातार नतीजे देने की जरूरत है। उन्हें अधिक स्थिरता लाने की जरूरत है। वे युवा हैं और शीर्ष स्तर पर सामंजस्य बैठाने में उन्हें कुछ समय लगेगा।
    
उन्होंने कहा कि काफी खिलाड़ियों ने शीर्ष 10 में शामिल विरोधियों को हराया है। समय के साथ उनमें सुधार होगा। उन्हें अधिक अनुभव की जरूरत है। कोच ने कहा कि उनके खिलाड़ियों के प्रदर्शन में सुधार हो रहा है लेकिन साथ ही दुनियाभर में प्रतिस्पर्धा का स्तर भी बढ़ रहा है। पीवी सिंधू ने पिछले हफ्ते ताइपे में चीन की दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी को हराया था लेकिन वह अगले दौर में हार गई। गोपीचंद ने कहा कि इस खिलाड़ी पर अब भी काफी काम किए जाने की जरूरत है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें