DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम ने पर्यटकों को रिहा करने की अपील की

कंधमाल की सीमा से लगते आदिवासी बहुल गंजाम जिले में इटली के दो पर्यटकों का माओवादियों ने अपरहण कर लिया और सुरक्षा बलों द्वारा उनके खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को बंद करने की मांग की।

मुख्य सचिव बीके पटनायक ने भुवनेश्वर में संवाददाताओं से कहा कि पुरी में टूर ऑपरेटर के रूप में काम करने वाले इटली के पर्यटक बासुसको पाओलो और क्लाउडियो कोलांगेलो गंजाम कंधमाल की सीमा पर ट्रेकिंग टूर कर रहे थे जिनका कल माओवादियों ने अपहरण कर लिया।

उन्होंने कहा कि वे पुरी से वाहन से आए थे और दरिंगीबाडी थाने द्वारा माओवादी खतरे की चेतावनी के बावजूद वे जंगलों में गए। उन्होंने कहा कि उनके साथ चालक और रसोईया भी थे। उन्होंने कहा कि माओवादियों ने उन दोनों को वाहन के साथ छोड़ दिया। माओवादियों से इटली के दोनों नागरिकों को रिहा करने की अपील करते हुए ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि उनकी सरकार कानून के तहत किसी भी तरह के समझौते के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि मैं वामपंथी उग्रवादियों से अपील करता हूं कि मानवीय आधार पर वे तुरंत विदेशी पर्यटकों को रिहा करें। ओड़िशा की सरकार अपहरणकर्ताओं से कानून के तहत किसी भी तरह के समझौते को तैयार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम ने पर्यटकों को रिहा करने की अपील की