गेल से प्रेरित हैं कोहली - गेल से प्रेरित हैं कोहली DA Image
9 दिसंबर, 2019|2:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेल से प्रेरित हैं कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे विराट कोहली ने कहा कि वह वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल से प्रेरित हैं जो क्रिकेट मैदान पर अपने धूमधड़ाके से लोगों को रोमांचित करते हैं। कोहली ने पेप्सी के लिए एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग करते हुए कहा कि क्रिकेट प्रशंसक गेल का खेल देखने के लिए स्टेडियम में आते हैं। इस फिल्म की टैगलाइन है, यह टी20 है बास..न तमीज से खेला जाता है... न तमीज से देखा जाता है।

कोहली ने कहा कि वह और गेल दोनों ही मैदान पर सबसे रोमांचक और न तमीज वाले क्रिकेटर हैं। उन्होंने कहा कि इस कैरेबियाई बल्लेबाज के साथ खेलने के कारण उनका उत्साह बाहर निकल आता है। वह क्रिस गेल के खास शैली के नृत्य तथा विकेट गिरने के बाद जश्न और कैलिप्सो डांस से प्रभावित हैं क्योंकि इससे मैदान पर मौजूद क्रिकेटरों और मैच देख रहे क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। कोहली ने कहा कि वह अपनी टीम के साथियों के साथ ड्रेसिंग रूम में मजाक करना पसंद करते हैं क्योंकि इससे टीम को आपस में जोड़ने में मदद मिलती है।

कोहली से जब मैदान के बाहर उनके पसंदीदा न तमीज वाले क्षण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ड्रेसिंग रूम के अंदर के मजाक का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि इससे माहौल सहज हो गया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गेल से प्रेरित हैं कोहली