फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी पारी से खुद अवाक रह गए गेल

अपनी पारी से खुद अवाक रह गए गेल

ट्वेंटी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज के रूप में मशहूर क्रिस गेल ने कहा कि पुणे वारियर्स के खिलाफ अपनी 175 रन की तूफानी पारी से स्वयं वह भी अवाक रह...

अपनी पारी से खुद अवाक रह गए गेल
Tue, 23 Apr 2013 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्वेंटी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज के रूप में मशहूर क्रिस गेल ने कहा कि पुणे वारियर्स के खिलाफ अपनी 175 रन की तूफानी पारी से स्वयं वह भी अवाक रह गए।

गेल के क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज और विस्फोटक पारियों में से एक पारी खेली। उन्होंने केवल 66 गेंदों पर नाबाद 175 रन ठोके जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने पांच विकेट पर 263 रन का रिकार्ड स्कोर बनाया। गेल ने सर्वाधिक स्कोर, सबसे कम गेंदों (30) में शतक और सर्वाधिक छक्के (17) का नया रिकार्ड बनाया।

इस तूफानी पारी के बाद गेल ने कहा कि मेरे पास भी शब्द नहीं है। यह अच्छी क्रिकेट थी और मैंने वास्तव में अच्छी शुरूआत की। यह उन दिनों में से एक दिन था जब आप गेंद को हिट करते हो तो उस पर करारा शॉट लगता है। सभी गेंदे बल्ले पर सही तरह से आ रही थी। उन्होंने कहा कि पहले छह ओवरों में मैंने तीखे तेवर दिखाये और इसका फायदा मिला। बीच के ओवरों में मैंने कुछ धीमा खेलने का फैसला किया। हम अच्छा स्कोर खड़ा कर चुके थे और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें