DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगली फिल्म पर टिकी है चित्रांगदा की नजर

आम दर्शक की निगाह भले ही शिरिष कुंदर की आने वाली फिल्म 'जोकर' में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के आइटम नंबर पर लगी हों लेकिन अभिनेत्री का पूरा ध्यान यौन उत्पीड़न पर आने वाली अपनी फिल्म इंकार पर टिका है।
   
निर्देशक सुधीर मिश्रा की आने वाली फिल्म में 35 वर्षीय अभिनेत्री के साथ मुख्य भूमिका में अर्जुन रामपाल नजर आएंगे। फिल्म में चित्रांगदा एक कॉरपोरेट महिला की भूमिका में है जिसे कार्य स्थल पर यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है।
   
चित्रांगदा ने बताया कि मेरी नजर अभी इंकार पर लगी हुयी है। यह फिल्म 15 मई को प्रदर्शित होने वाली है। सुधीर की अन्य फिल्मों की तरह इसकी भी पटकथा शानदार है। यौन उत्पीड़न मामले के बीच इसमें एक प्रेम कहानी पिरोयी गयी है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं।
   
इसी समय वह अपने नए आइटम नंबर 'काफिराना' को लेकर भी उत्साहित हैं जो इन दिन सुर्खियों में बना हुआ है। जिलेट के नो शेव नो लिपिस्टिक अभियान के तहत राजधानी आयी चित्रांगदा ने कहा कि इस आइटम को लेकर चर्चा काफी उत्साहजनक है। पहले के इतिहास को देखते हुए मुझे फराह खान की कोरियोग्राफी पर काफी भरोसा है।
   
हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी गंभीर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद मशहूर हुयी चित्रांगदा की हाल ही में पहली व्यवसायिक फिल्म 'देसी बॉयेज' आयी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगली फिल्म पर टिकी है चित्रांगदा की नजर