DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र के सीएम ने की सोनिया, मनमोहन से मुलाकात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण शनिवार को उन सवालों को टाल गए कि क्या कांग्रेस आलाकमान उनके प्रदर्शन से संतुष्ट है या नहीं। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि उनकी सरकार में निर्णय की कमी के बाद उससे शीघ्रता दिखाने को कहा गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात के बाद चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता कि वे क्या महसूस करते हैं।

उनसे पूछा गया था कि क्या नेतृत्व उनके प्रदर्शन से संतुष्ट है। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि कांग्रेस आलाकमान ने उनसे शीघ्रता से कार्य करने को कहा है या वह उनको बदलने को बाध्य होगा।

उन्होंने कहा कि मैं राज्य में पार्टी नेतृत्व या सरकार नेतृत्व पर टिप्पणी नहीं कर सकता। चव्हाण ने केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा की टिप्पणी को खारिज किया कि महाराष्ट्र सरकार में निर्णय क्षमता में कमी है जिससे राज्य में परियोजनाओं के कार्यान्वयन में विलंब हुआ है।

उन्होंने कहा कि दक्षिण मुंबई से दो बार से सांसद देवड़ा कई निर्णयों से संभवत: अवगत नहीं होंगे जो उनकी सरकार ने लिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने कुछ नीतिगत निर्णय किए हैं जो वर्ष 2000 से ही सुस्त तरीके से चल रहे थे।

चव्हाण ने कहा कि राहुल गांधी दो कार्यक्रमों के लिए अगले हफ्ते मुंबई आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने पार्टी प्रमुख के साथ ही प्रधानमंत्री को भी राज्य में कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महाराष्ट्र के सीएम ने की सोनिया, मनमोहन से मुलाकात