डीएम अपहरण मामले को सुलझा लिया जाएगा: रमन - डीएम अपहरण मामले का जल्द आएगा नतीजा: रमन DA Image
20 नबम्बर, 2019|2:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएम अपहरण मामले का जल्द आएगा नतीजा: रमन

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि सुकमा जिले के कलेक्टर की रिहाई के लिए हो रही बातचीत में कुछ मुद्दों पर सहमति हो रही है और उम्मीद है कि जल्द ही इस मसले का समाधान हो सकेगा।

सिंह ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बताया कि कलेक्टर मेनन की रिहाई के लिए राज्य शासन और माओवादियों के मध्यस्थों की चौथे दौर की बातचीत हो रही है। माओवादियों के मध्यस्थों ने माओवादियों से मिलकर जो भी बातें राज्य सरकार के मध्यस्थों के सामने रखी थीं, वह राज्य सरकार तक पहुंच गई हैं। राज्य सरकार ने भी अपने मध्यस्थों के सामने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का हल निकल सकेगा।

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के मध्यस्थ निर्मला बुच और एस के मिश्रा के साथ मंत्रिमंडलीय उपसमिति की बैठक हुई थी, जिसमें माओवादियों की मांगों और उनसे उनके मध्यस्थों की हुई बातचीत का ब्योरा रखा गया था। इसके बाद उपसमिति ने इस पर विचार किया और अपने रुख से राज्य सरकार के मध्यस्थों को अवगत कराया है।

रमन सिंह ने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले में हल निकल सकेगा और दोनों ओर के मध्यस्थों के बीच हुई बातचीत के आधार पर मंत्रिमंडलीय उपसमिति अंतिम निर्णय लेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएम अपहरण मामले को सुलझा लिया जाएगा: रमन