DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अहम ओवरों में रन नहीं बनाए :गांगुली

चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पुणे वॉरियर्स को मिली हार से आहत कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि बल्लेबाजों ने मैच के कई अहम ओवरों में रन नहीं बनाए जिसके कारण जीत के करीब पहुंचकर भी जीत हासिल नहीं कर पाए।
 
चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में गुरूवार को खेले गए मैच में दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। आखिरी ओवर तक खींचे इस मैच में पुणे को महज 13 रन से मैच गंवाना पड़ा। हार से निराश कप्तान गांगुली ने कहा कि आखिरी ओवर हमारे लिए काफी अहम थे। इन ओवरों में जहां हम 20-20 रन जोड़ सकते थे वहां हमने इन ओवरों में कोई खास रन नहीं बनाए। हम काफी नजदीक आकर यह मुकाबला गंवा बैठे।
 
गांगुली ने कहा कि अहम ओवरों में रन नहीं बनाना ही हार का अहम कारण है। गौरतलब है कि पूर्व कप्तान गांगुली और वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बीच इस मुकाबले को श्रेष्ठता के लिहाज से भी काफी अहम माना जा रहा था। ऐसे में पुणे के लिए इसे इतनी नजदीक से गंवाना काफी बड़ी हार के रूप में देखा जा रहा है।
 
मैदान पर कैंच लपकते हुए गांगुली के गिर जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरे कंधे पर नहीं बल्कि इससे मेरी छाती पर थोड़ा सा प्रभाव पड़ा था लेकिन उनका कंधा पूरी तरह फिट है। कप्तान गांगुली के नेतृत्व में पुणे ने आईपीएल पांच में अभी तक पहले के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है। लेकिन खुद गांगुली अब तक किसी भी मैच में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए है।

चेन्नई के खिलाफ मैच में कप्तान ने महज 26 गेंदों में 24 रन की पारी खेली थी। इस मैच में पुणे चेन्नई के 165 रनों के लक्ष्य से महज 13 रन पीछे 151 पर 20 ओवरों में सात विकेट खोकर मैच गंवा बैठी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अहम ओवरों में रन नहीं बनाए :गांगुली