DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी ने जीत के लिए गेंदबाजों को दिया श्रेय

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने गुरूवार को पुणे वॉरियर्स पर मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को श्रेय दिया है।

पुणे वॉरियर्स को अपने घरेलू मैदान में गुरूवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने 13 रन से शिकस्त देकर पिछली हार का बदला लेने के साथ ही जीत अपने नाम कर ली थी। इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे को 165 का बड़ा लक्ष्य दिया था लेकिन मेजबालन टीम के गेंदबाजों ने पुणे के 20 ओवर में 151 के स्कोर पर सात विकेट झटकर उसे हरा दिया।
 
कप्तान धौनी ने जीत के बाद कहा कि मेरी ओर से इस जीत के लिए पूरा श्रेय सिर्फ गेंदबाजों को जाता है। हमने बढ़िया गेंदबाजी की और मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी हम इसी तरह गेंदबाजी से विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में कामयाब होंगे। इसके अलावा इस बार हमारा श्रेत्ररक्षण भी कमाल का था जिसके कारण पिछले मैचों में हमें हार का सामना करना पड़ा है।
 
धौनी ने कहा कि मैच के शुरूआती ओवरों में विकेट चटकाना जीत के लिए अहम साबित हुआ। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैदान पर आक्रामक होकर खेलना जरूरी होता है। और हमें आगे भी अपने इसी जोश को बरकरार रखने पर ध्यान देना होगा।
 
मैदान पर ओस और उससे मैच पर प्रभाव के बारे में कप्तान ने कहा कि यह निश्चिततौर पर थोड़ा चिंता का विषय है क्योंकि इससे स्पिनरों को विकेट लेने में काफी दिक्कतें होती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धौनी ने जीत के लिए गेंदबाजों को दिया श्रेय