DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी कतई दबाव में नहीं है : फ्लेमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि बतौर बल्लेबाज और कप्तान खराब प्रदर्शन के बावजूद महेंद्र सिंह धौनी किसी तरह के दबाव में नहीं है।
      
फ्लेमिंग ने कहा कि वह कभी दबाव नहीं लेता। उस पर दबाव है लेकिन अब वह इसका आदी हो चुका है। धौनी ने आईपीएल पांच के तीन मैचों में सिर्फ 22 रन बनाए हैं और इनमें से दो मैच टीम हार गई।
   
फ्लेमिंग ने कहा कि हर किसी की तरह वह भी जीतना चाहता है और उसमें इसकी लियाकत है। हर कोई जानता है कि वह फॉर्म में होता है तो क्या हो सकता है। पिछले चार सत्र में अंतिम एकादश चुनते समय एक खास पैटर्न अपनाने वाली चेन्नई टीम ने खराब फॉर्म के बावजूद मुरली विजय और फाफ डु प्लेसिस पर भरोसा जताया है।
     
कोच ने कहा कि अभी तीन ही मैच हुए हैं और हमें लंबा सफर तय करना है। सिर्फ तीन खराब मैचों के बाद विजय को बाहर करना गलत होगा। वह आज रन आउट हुआ। विजय बेहतरीन आईपीएल खिलाड़ी है।
     
उन्होंने कहा कि जहां तक माइक हस्सी की बात है तो उसके जैसा एक ही खिलाड़ी हो सकता है लेकिन फाफ भी काफी उपयोगी खिलाड़ी है। वह आक्रामक बल्लेबाज और मुस्तैद क्षेत्ररक्षक है। उसके बारे में अभी से कोई विपरीत राय बनाना गलत होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धौनी कतई दबाव में नहीं है : फ्लेमिंग