DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाल-बाल बचे चंद्रबाबू नायडू, मामूली चोट

तेलगू देशम पार्टी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की पीठ में शुक्रवार रात उस वक्त मामूली चोट आई जब महबूबनगर जिले के गडवाल में जिस मंच से वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे वह ढह गया।

विपक्ष के नेता ने दुर्घटना के बाद भी अपनी पदयात्रा जारी रखने का प्रयास किया लेकिन करीब एक किलोमीटर चलने के बाद पीठ में दर्द होने की शिकायत की। उनकी जांच करने वाले स्थानीय चिकित्सकों ने चंद्रबाबू की पीठ में सूजन देखा और उन्हें तत्काल आराम करने की सलाह दी।

तेदेपा के वरिष्ठ विधायक एराबिल्ली दयाकर राव के अनुसार उसके बाद उन्होंने अपनी पदयात्रा रोक दी और आराम करने के लिए बस में चले गए। चंद्रबाबू के साथ यात्रा कर रहे दयाकर राव ने फोन पर गडवाल से बताया कि कुछ भी खतरनाक नहीं है बल्कि पीठ में सिर्फ सूजन आ गई है।

उन्होंने कहा कि उन्हें (नायडू को) आराम करने की सलाह दी गई है। हैदराबाद से चिकित्सकों का दल आगे की जांच के लिए आ रहा है। चोट की प्रकृति का पता लगाने के लिए एक्स-रे किया जाएगा। दुर्घटना के बाद नायडू की पत्नी भुवनेश्वरी और पुत्र लोकेश तुरंत गडवाल के लिए रवाना हो गए।

राव ने कहा कि नायडू यात्रा जारी रखेंगे या नहीं इसपर फैसला चिकित्सकों की सलाह के आधार पर शनिवार को किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री की वस्तुन्ना मीकोसम पदयात्रा का आज 25वां दिन था। जनसभा के अंत में अस्थायी मंच ढह गया जिससे नायडू ने गडवाल में अपनी वस्तुन्ना मीकोसम पदयात्रा के दौरान सभा को संबोधित किया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से मंच पर चढ़ने का प्रयास किया।

घटना जिस वक्त हुई उस वक्त नायडू ने अपना भाषण पूरा किया था और घटनास्थल से रवाना होने वाले थे। पूर्व मुख्यमंत्री को तुरंत चौकस सुरक्षाकर्मियों ने बचाया। उसके कुछ क्षण बाद नायडू ने कहा कि भगवान की कृपा और आप लोगों के आशीर्वाद की वजह से कुछ भी नहीं हुआ। मैं ठीक हूं।

उन्होंने समर्थन के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि ऐसे कई अधूरे काम हैं जिन्हें उन्हें करना है। नायडू ने कहा कि भगवान हमारे साथ है। भविष्य में हमें अनेक काम करने हैं। कृप्या हम आगे बढ़ें। उसके बाद उन्होंने अपनी पदयात्रा जारी रखी लेकिन बाद में इसे रोक दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाल-बाल बचे चंद्रबाबू नायडू, मामूली चोट