DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा सरकार ओछे हथकंडों पर उतर आई हैः अरोड़ा

इंडियन नेशन लोकदल (इनेलो) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर शनिवार को आरोप लगाया कि वह अपनी असफलताओं को छिपाने तथा भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए ओछे हथकंडों पर उतर आई है।

अरोड़ा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि राज्य सरकार ने पंजाब, उत्तरप्रदेश और गोवा जैसे राज्यों में कांग्रेस को मिली शर्मनाक पराजय से कोई भी सबक नहीं सीखा है तथा सत्ता का सेमीफाइनल माने जा रहे इन विधानसभा चुनावों में जिस तरह से उसे करारी हार का सामना करना पड़ा है। उससे राज्य सरकार पूरी तरह से बौखला गई है और अपनी असफलताओं पर ध्यान देने और प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति सुधारने के बजाय लोगों का ध्यान हटाने के लिए चरित्र हनन की घटिया राजनीति पर उतर आई है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कथित घपलों, घोटालों, भ्रष्टाचार, नौकरियों की नीलामी, बिगड़ती कानून व्यवस्था और आर्थिक दिवालिएपन जैसे अहम मुद्दों पर लोगों को जागरुक करने के लिए पार्टी ने 11 से 31 मार्च तक पूरे प्रदेश में चलने वाले जनजागरण अभियान के लिए व्यापक तैयारियां कर ली हैं।

अभियान के लिए पार्टी के 21 वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग जिलों का प्रभारी नियुक्त किया गया है जो सम्बंधित जिलों के प्रत्येक गांव और वार्ड में जाकर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अरोड़ा ने दावा किया कि बजट सत्र में सरकार विपक्ष का सामना करने में पूरी तरह विफल रही।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की जनता और लोगों का ध्यान राज्य से जुडे़ अहम मुद्दों से हटाने के लिए सरकार ने सभी लोकतांत्रिक और सामाजिक परम्पराओं का भी जमकर हनन किया। यहां तक कि प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों पर भी विपक्ष को अपनी बात सदन में रखने नहीं दी गई।

उन्होंने कहा कि चार राज्यों में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की स्थिति बेहद डावांडोल है और किसी भी समय देश में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरियाणा सरकार ओछे हथकंडों पर उतर आई हैः अरोड़ा