DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बादल से बदले की भावना से काम नहीं लेने का आग्रह

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से कुछ ऐसे पुलिस अधिकारियों पर लगाम लगाने का आग्रह किया है जो द्वेषभाव से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं।

कैप्टन सिंह ने रविवार को यहां जारी बयान में कहा है कि चुनाव परिणामों को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है। कुछ पुलिस अधिकारियों ने अति उत्साहित होकर अपने राजनीतिक आकाओं की आज्ञा का पालन करने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को परेशान भी करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने खुलासा किया कि राज्यभर से उन्हें अपने विधायकों तथा हारे हुए प्रत्याशियों से रिपोर्ट मिलनी शुरू हो गई हैं कि उनके कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को अकाली कार्यकर्ताओं और पुलिस ने परेशान करना शुरू कर दिया है। इसे कतई सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि बादल बदले की भावना से काम न करने के अपने शब्दों पर खरा उतरेंगें। उनके इरादे न सिर्फ शब्दों में बल्कि उनके कामों में भी साफतौर पर नजर आने चाहिए।

उन्होंने कहा कि जीत या हार लोकतंत्र का हिस्सा है लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप सत्ता मिलते ही राजनीतिक विरोधियों पर अत्याचार करना शुरू कर दें। कोई चुनाव आखिरी चुनाव नहीं होता और न ही कोई जीत सदा बनी रहती है। इसलिए सत्ता के नशे को अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बादल से द्वेषभाव से काम नहीं लेने का आग्रह