DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न तो इस्तीफा और न ही सेवानिवृत्त: अमरिंदर

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने विधानसभा चुनावों में पार्टी को मिली हार के परिप्रेक्ष्य में शुक्रवार को कहा कि वह राजनीति से न तो इस्तीफा देने जा रहे हैं न ही सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर ने कहा कि पार्टी को जीत दिलाने के बाद ही मैं इस्तीफा दूंगा या सेवानिवृत्त होउंगा। उन्होंने कहा कि मैं इस चरण में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को नहीं छोड़ सकता खासकर तब जब वे उन्हें पीड़ित किया जा रहा है और आगामी दिनों में उन्हें पीड़ित किए जाने की आशंका है।

कांग्रेस को 117 सदस्यीय विधानसभा में 46 सीटें मिलीं जो आवश्यक संख्या से 13 कम है जबकि शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन ने इतिहास रचते हुए फिर से सत्ता हासिल की। शिअद-भाजपा गठबंधन को 68 सीटें हासिल हुईं।

अमरिंदर ने कहा कि आज मैं हर किसी को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हूं क्योंकि उन्होंने मुझमें विश्वास जताया है और मैं उन्हें हतोत्साहित नहीं होने देना चाहता।

अपने इस्तीफे की संभावनाओं के बारे में उन्होंने कहा कि चुनावों में पार्टी की हार के लिए मैं जिम्मेदारी लेता हूं और न तो इस्तीफा दिया है और न ही ऐसा करने की तमन्ना है। अमरिंदर ने कहा कि जिम्मेदारी लेने का मतलब इस्तीफा देना नहीं है। मैं अपने उन 50 हजार कार्यकर्ताओं को वर्तमान सरकार की मर्जी पर नहीं छोड़ सकता जो बदले की भावना से दर्ज हुए मामलों का सामना कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न तो इस्तीफा और न ही सेवानिवृत्त: अमरिंदर