DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान की चैंपियन्स ट्रॉफी में उम्मीदें टूटी

पाकिस्तान की चैंपियन्स ट्रॉफी हॉकी में जोरदार वापसी करने की उम्मीदों को सोमवार को स्पेन के हाथों 4-2 की हार से करारा झटका लगा जबकि पिछले चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने ग्रेट ब्रिटेन को 4-1 से करारी शिकस्त दी।

स्पेन के पाउ क्वेमाडा ने दूसरे हाफ में दो गोल किए जिससे पाकिस्तान को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी। इससे वह पदक की दौड़ से भी बाहर हो गया। चैंपियन्स ट्रॉफी में 2007 के बाद पहली बार खेल रहे पाकिस्तान ने दो बार बराबरी की लेकिन इसके बाद क्वेमाडा ने स्पेन को जीत दिला दी। इस परिणाम से साफ हो गया कि पाकिस्तान आठ देशों के टूर्नामेंट में शीर्ष चार में स्थान नहीं बना पाएगा।

पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और स्पेनिश कप्तान सैंटी फेरिक्सा ने दूसरे मिनट में ही पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल दिया। शकील अब्बासी ने नौवें मिनट में बराबरी का गोल किया। गैब्रियल डबान्च ने मध्यांतर से पहले स्पेन को फिर से बढ़त दिलायी लेकिन सोहेल अब्बासी ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल करके फिर से पाकिस्तान को बराबरी पर ला दिया था।

पूल ए के मैच में ऑस्ट्रेलिया को ब्रिटेन को 4-1 से हराने में कोई दिक्कत नहीं हुई। लगातार चौथे खिताब की दौड़ में शामिल ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मैथ्यू बुटुरिनी, मैट गोडेस, ल्यूक डार्नर और कप्तान जेमी डायर ने गोल किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान की चैंपियन्स ट्रॉफी में उम्मीदें टूटी