फोटो गैलरी

Hindi News270 का स्कोर काफी था: कुक

270 का स्कोर काफी था: कुक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चैम्पियन्स ट्रॉफी मैच में यहां 48 रन की जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने कहा कि उनकी टीम 270 रन के लक्ष्य का बचाव करने को लेकर आश्वस्त...

270 का स्कोर काफी था: कुक
Sun, 09 Jun 2013 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चैम्पियन्स ट्रॉफी मैच में यहां 48 रन की जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने कहा कि उनकी टीम 270 रन के लक्ष्य का बचाव करने को लेकर आश्वस्त थी।
     
इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 269 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट पर 221 रन के स्कोर पर रोक दिया।
     
धीमी बल्लेबाजी के लिए इंग्लैंड की आलोचना हुई लेकिन कुक ने मैच के बाद कहा कि हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा। 270 रन का स्कोर पर्याप्त लग रहा था। हमने हालांकि एक समय 180 रन सिर्फ दो विकेट गंवाए थे और 300 रन के आसपास पहुंचने की स्थिति में दिख रहे थे लेकिन इसके बाद जल्दी जल्दी तीन विकेट गंवाने से रन गति पर असर पड़ा।
     
गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कुक ने कहा कि तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छी शुरूआत दिलाई। पहले 10 ओवर में 30 के आसपास रन देकर एक विकेट चटकाना अच्छा प्रदर्शन था। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने शानदार गेंदबाजी की।
     
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान जॉर्ज बैली ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा। उन्होंने कहा कि हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। एक विकेट पर 170 के स्कोर के बाद गेंदबाजों ने हमें वापसी दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें