चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स के सामने होगी यॉर्कशायर - चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स के सामने होगी यॉर्कशायर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स के सामने होगी यॉर्कशायर

चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-‘बी’ के एक मुकाबले में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया की सिडनी सिक्सर्स टीम क्वालीफाईंग के जरिए मुख्य दौर में जगह बनाने वाली इंग्लैंड की यॉर्कशायर से भिड़ेगी।

न्यूलैंड्स मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले में एक ओर जहां सिक्सर्स टीम जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी वहीं यॉर्कशायर की कोशिश मुख्य दौर में धमाकेदार शुरुआत करने की होगी।

सिक्सर्स ने अपने पहले मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को 14 रनों से पराजित किया था जबकि यॉर्कशायर ने क्वालीफाईंग के पहले मुकाबले में श्रीलंका की उवा नेक्स्ट टीम को पांच विकेट से पटखनी दी थी जबकि दूसरे मुकाबले में उसने वेस्टइंडीज की त्रिनिडाड एंड टोबैगो को छह विकेट से मात दी थी।

सिक्सर्स टीम मौजूदा बिग बैश लीग चैम्पियन है। वर्ष 2010 की चैम्पियन सुपरकिंग्स के खिलाफ सिक्सर्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। सिक्सर्स की बल्लेबाजी माइकल लम्ब, शेन वॉटसन, कप्तान ब्रैड हेडिन, स्टीवन स्मिथ और मोइसेस हेनरिक्स के कंधों पर होगी।

सुपरकिंग्स के खिलाफ हरफनमौला हेनरिक्स ने पहले बल्लेबाजी में नाबाद 49 रन बनाए उसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने तीन विकेट भी अपने नाम किए थे। वॉटसन ने 46 रनों की पारी खेली थी। सिक्सर्स की ओर से उपरोक्त बल्लेबाजों ने पहले मुकाबले में छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली थी।

यॉर्कशायर की बल्लेबाजी कप्तान एंड्रयू गाले, फिल जैक्स, जोय रूट, गेरी ब्लांस और अदिल राशिद पर अधिक निर्भर करेगी। गेंदबाजी में उसके पास रेयान साइडबॉटम जैसे बेहतरीन मध्यम गति के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय गेंदबाज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स के सामने होगी यॉर्कशायर