फोटो गैलरी

Hindi Newsतुलसी मुठभेड़ मामले में भी कटारिया से पूछताछ

तुलसी मुठभेड़ मामले में भी कटारिया से पूछताछ

सीबीआई ने सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ प्रकरण में पूरक आरोप पत्र में आरोपी राजस्थान के तत्कालीन गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया से तुलसी प्रजापति मुठभेड़ मामले में भी पूछताछ की...

तुलसी मुठभेड़ मामले में भी कटारिया से पूछताछ
Fri, 17 May 2013 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ प्रकरण में पूरक आरोप पत्र में आरोपी राजस्थान के तत्कालीन गृहमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया से तुलसी प्रजापति मुठभेड़ मामले में भी पूछताछ की है।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार गुजरात के अम्बाजी में तुलसी मुठभेड़ प्रकरण में राजस्थान के तत्कालीन गहमंत्री गुलाब चंद कटारिया को पूछताछ के लिए गांधी नगर बुलाया गया था। सीबीआई की ओर से तुलसी प्रजापति मुठभेड़ प्रकरण में तलब करने पर पूर्व गृहमंत्री ने कहा था कि सीबीआई बेवजह उन्हें फंसा रही है उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

कटारिया ने सीबीआई की ओर से सोहराबुद्दीन मुठभेड़ प्रकरण में आरोपी बनाये जाने को राजनीतिक षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि यदि सीबीआई उन्हें इस मामले में गिरफ्तार करेगी है तो वह राजस्थान विधान सभा की सदस्यता और नेता प्रतिपक्ष के ओहदे से त्यागपत्र दे देंगे।

भाजपा की प्रदेश इकाई ने सीबीआई की ओर से सोहराबुद्दीन शेख मुठभेड़ मामले के पूरक आरोप पत्र में तत्कालीन गृहमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को आरोपी बनाने को राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए कल शनिवार को राजस्थान बंद का आह्वान किया है।

भाजपा प्रवक्ता के अनुसार राजस्थान बंद से जरूरी सेवाओं को अलग रखा गया है। अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 801वां सालाना उर्स होने के कारण अजमेर में कल बंद नहीं रहेगा। बंद को सफल बनाने के लिए संभागीय स्तर पर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौपी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें