फैमिली सर्कल कप के तीसरे दौर में तोसूर और वोज्नियाकी - फैमिली सर्कल कप के तीसरे दौर में तोसूर और वोज्नियाकी DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैमिली सर्कल कप के तीसरे दौर में तोसूर और वोज्नियाकी

गत चैपियन ऑस्ट्रेलिया की समैंथा तोसूर और डेनमार्क की कैरोलाइन वोज्नियाकी ने डब्ल्यूटीए फैमिली सर्कल कप में अपने अपने एकल मुकाबले जीतकर तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है।
 
दूसरी सीड वोज्नियाकी ने एक घंटे से कम चले मुकाबले में स्पेन की सिलविया सोलेर पिनोसा को एकतरफा मुकाबले में 6-1, 6-1 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। अन्य एकल मुकाबले में तीसरी सीड तोसूर ने न्यूजीलैंड की मारिना एराकोविक को लगातार सेटों में 6-1, 6-2 से मात दी।
 
वोज्नियाकी ने अपने गोल्फर ब्वायफ्रेंड रोरी मैक्लराय के साथ हेती के दौरे को रद्द करने के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। वोज्नियाकी ने वर्ष 2011 में टूर्नामेंट जीता था जबकि तोसूर ने वर्ष 2010 में यहां खिताब अपने नाम किया था।
 
दूसरी ओर पांचवीं सीड और विश्व की नंबर एक खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स की बड़ी बहन वीनस विलियम्स को तीसरे दौर में प्रवेश करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। वर्ष 2004 की विजेता वीनस ने प्यूट्रो रिको की 19 वर्षीय मोनिका पुइग को 6-2, 5-7, 6-3 से दूसरे दौर में शिकस्त दी।
 
एक अन्य महिला एकल मुकाबले में 2007 की चैंपियन सर्बिया की जेलेना जैंकोविच ने फ्रांस की कैरोलाइन ग्रारसिया को 5-7, 7-6, 6-3 से हराया जबकि अमेरिकन क्वालिफायर मैलोरी बूरडेटे ने 15वीं सीड और 2009 की चैंपियन जर्मनी की सबाइन लिसिकी को दूसरे राउंड में 3-6, 7-6, 7-5 से हराकर तीसरे राउंड में विश्व नंबर एक सेरेना के साथ अपना मुकाबला दर्ज कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैमिली सर्कल कप के तीसरे दौर में तोसूर और वोज्नियाकी