फोटो गैलरी

Hindi Newsवोजनियाकी, सिबुल्कोवा तीसरे दौर में, बर्तोली हारीं

वोजनियाकी, सिबुल्कोवा तीसरे दौर में, बर्तोली हारीं

डेनमार्क की महिला टेनिस खिलाड़ी कैरोलाइन वोजनियाकी और स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा अपने-अपने मुकाबले जीतकर क्रेमलिन कप टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर गई...

वोजनियाकी, सिबुल्कोवा तीसरे दौर में, बर्तोली हारीं
Thu, 18 Oct 2012 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व की पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त डेनमार्क की महिला टेनिस खिलाड़ी कैरोलाइन वोजनियाकी और स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा अपने-अपने मुकाबले जीतकर कुल 7,40,000 डॉलर इनामी राशि वाले डब्ल्यूटीए/एटीपी क्रेमलिन कप टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर गई हैं। उधर, फ्रांस की मरियन बर्तोली को हार का सामना करना पड़ा है।

महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) के मुताबिक, बुधवार को खेले गए महिलाओं की एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में टूर्नामेंट की तीसरी वरीयता प्राप्त वोजनियाकी ने पोलैंड की उजरुला रद्वांस्का को 6-1, 6-3 से पराजित किया। इस टूर्नामेंट में वोजनियाकी को वाइल्डकार्ड के जरिए प्रवेश मिला है।

टूर्नामेंट की पांचवीं वरीयता प्राप्त सिबुल्कोवा ने बुल्गारिया की स्वेताना पिरोनकोवा को 6-2, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। उधर, टूर्नामेंट की दूसरी वरीयता प्राप्त बर्तोली को हार का सामना करना पड़ा है। स्वीडन की सोफिया अर्विडस ने बर्तोली को 6-3, 6-क् से शिकस्त दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें