DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वोजनियाकी और क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में

पिछले चार बार की चैम्पियन डेनमार्क की कैरोलाइन वोजनियाकी और पिछले वर्ष विम्बलडन चैम्पियनशिप का महिला एकल खिताब जीतने वाली चेक गणराज्य की खिलाड़ी पेत्र क्वितोवा कुल 6,37,000 डॉलर इनामी राशि वाले डब्ल्यूटीए न्यू हैवन हार्ड कोर्ट टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई हैं।

महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, बुधवार को खेले गए महिलाओं की एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में टूर्नामेंट की तीसरी वरीयता प्राप्त वोजनियास्की ने स्वीडन की सोफिया अर्विडसन को 7-6(4), 6-2 से पराजित किया।

विश्व की पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त वोजनियास्की क्वार्टर फाइनल में स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा से भिड़ेंगी। सिबुल्कोवा ने दूसरे दौर के मुकाबले में जर्मनी की आंद्रिया पेतकोविक 6-4, 6-1 से पराजित किया।

उधर, टूर्नामेंट की दूसरी वरीयता प्राप्त क्वितोवा ने स्थानीय खिलाड़ी निकोले गिब्स को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी। क्वार्टर फाइनल में क्वितोवा का सामना आठवीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की लूसी साफरोवा से होगा।

सफरोवा ने चीन की झेंग जी को 6-4, 6-0 से हराकर अंतिम-8 में प्रवेश किया। उल्लेखनीय है कि वोजनियास्की यहां लगातार 2008, 2009, 2010 और 2011 में चैम्पियन रही हैं। उन्होंने पिछले वर्ष फाइनल में चेक गणराज्य की पेत्र चेटकोवस्का को पराजित किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वोजनियाकी और क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में