DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में बम विस्फोट, 7 की मौत

पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के अशांत खबर कबायली इलाके में एक यात्री वाहन को निशाना बनाकर किए गए बम धमाके में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य जख्मी हो गए।
  
अधिकारियों ने बताया कि जिस वक्त बम धमाका हुआ उस वक्त यात्री वाहन 15 लोगों को लेकर खुर्राकई गांव से खबर के प्रमुख नगरों में से एक जमरूद की ओर जा रहा था। मीडिया को दिए गए बयान में अधिकारियों ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सड़के किनारे लगाए गए बम से धमाका किया गया या फिर वाहन में ही बम लगाया गया था।
  
धमाके के बाद सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि नौ अन्य घायल हो गए। घायलों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  
एक टीवी चैनल पर दिखाए गए जा फुटेज के मुताबिक जिस वाहन में धमाका हुआ वह धमाके के बाद धातु के एक छोटे से टुकड़े में तब्दील हो गए। लोगों ने निजी गाडियों से घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया। डॉक्टरों ने धमाके में जख्मी तीन लोगों की हालत गंभीर बताई है।
  
पाकिस्तान की कबायली पट्टी के सात अर्ध-स्वायत्त कबायली इलाकों में से एक खबर भी है जहां तालिबान और अल-कायदा के आतंकवादियों की अच्छी पकड़ है। प्रतिबंधित लश्कर-ए-इस्लाम के मुखिया कमांडर मंगल बाग आफरीदी की अगुवाई वाले दहशतगर्दों के खिलाफ पाकिस्तानी सेना ने खबर इलाके में मुहिम छेड़ रखी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान में बम विस्फोट, 7 की मौत