DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूतों से भरा हुआ है लंदन!

ब्रिटेन की राजधानी लंदन हिंसक, गुस्सैल, क्रूर और भूतों से भरा हुआ शहर है। यह दावा किसी और का नहीं बल्कि अमेरिका के शीर्ष अखबार न्यूयार्क टाइम्स का है।

न्यूयार्क टाइम्स ने ब्रिटेन की राजधानी लंदन को एक हिंसक, गुस्सैल और क्रूर शहर बताया है। अखबार में ओह लंदन, यू ड्रामा क्वीन के शीर्षक से प्रकाशित हुये इस लेख में ब्रिटेन के एक लेखक ने कहा है कि लंदन भूतों से भरा हुआ है और यहां की इमारतें छलावा करती हैं।
   
लेखक चाइना मीवेल ने कहा है कि लंदनवासी युवाओं के प्रति कठोर नजरिया रखते हैं, पुलिस नृशंस, अदालतें क्रूर और समाज नस्लवादी है। लेख में कहा गया है कि लंदनवासी वहां के युवाओं को खा जाना चाहते हैं।
   
इसमें कहा गया है अगर आप देखना चाहते हैं कि लंदन अपने युवाओं से कितनी नफरत करता है तो आप वहां के युवाओं को सार्वजनिक जगहों पर संगीत बजाता हुआ देख सकते हैं। वहीं लंदन के मेयर बोरिस जॉनसन के प्रवक्ता ने डेली टेलीग्राफ को बताया कि लंदन दुनिया का सबसे अच्छा शहर है और यह और भी बेहतर होता जा रहा है। यहां जुर्म कम हुआ है और परिवहन सुधर रहा है।
   
लंदन ओलंपिक पर कटाक्ष करते हुये लेखक ने कहा है कि इसकी सुरक्षा की तैयारियां मनहूसियत वाली हैं, हेलीकॉप्टरों में हमलावर बैठे होंगे, टेम्स में युद्धपोत रहेंगे और यह शहर कब्रगाह बन जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूतों से भरा हुआ है लंदन!