फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय मूल के 5 कनाडाइयों को कुचलने वाला चालक मरा

भारतीय मूल के 5 कनाडाइयों को कुचलने वाला चालक मरा

ब्रिटिश कोलंबिया के सुरे में 28 अप्रैल को एक सड़क हादसे में भारतीय मूल के पांच कनाडाइयों की मौत के जिम्मेदार चालक की मौत हो...

भारतीय मूल के 5 कनाडाइयों को कुचलने वाला चालक मरा
Tue, 07 May 2013 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटिश कोलंबिया के सुरे में 28 अप्रैल को एक सड़क हादसे में भारतीय मूल के पांच कनाडाइयों की मौत के जिम्मेदार चालक की मौत हो गई। कनाडाई मीडिया ने बताया कि दुर्घटना में घायल 46 वर्षीय डेविड गोरे का इलाज एक अस्पताल में चल रहा था, जहां उसने दम तोड़ दिया।

इस भयानक सड़क दुर्घटना में भारतीय-कनाडाई व्यवसायी गुरमीत 'जौली' सचदेवा की पत्नी रीना अरजोत, उनके बेटे अनीश, बेटी जेसिका, मां विद्यावंती सचदेवा और बहन नीलम रानी ढींगरा की मौत हो गई थी। गोरे की डाड्ज कारवां गाड़ी ने उनकी गाड़ी 1994 टोयोटा कोरोला में जोर की टक्कर मारी थी, जिससे उनकी गाड़ी के दो टुकड़े हो गए थे।

सचदेवा के परिजन धार्मिक सेवा में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रहे थे। 'रॉयल कनेडियन माउंटेड पुलिस' के प्रवक्ता बर्ट पक्वेट ने कहा कि गोरे की मस्तिष्क ट्यूमर की सर्जरी के बाद मौत हो गई। पंजाब में भठिंडा के रहने वाले सचदेवा कनाडा में होटल चलाते हैं। उनकी दुकान 'सचदेवा स्वीट्स और रेस्त्रां' दक्षिण एशियाइयों के बीच काफी लोकप्रिय है। परिजनों के अंतिम संस्कार के बाद रेस्त्रां को दोबारा खोला गया। अंतिम संस्कार तीन मई को हुआ था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें