फोटो गैलरी

Hindi Newsजर्सी को लेकर नेमार के पास हैं दो विकल्प

जर्सी को लेकर नेमार के पास हैं दो विकल्प

ब्राजील के युवा स्टार नेमार को कहा गया है कि वह अपने नए क्लब बार्सिलोना में 7 या फिर 11 नम्बर की जर्सी पहन सकते हैं। इसका चयन नेमार को ही करना...

जर्सी को लेकर नेमार के पास हैं दो विकल्प
Tue, 16 Jul 2013 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के युवा स्टार नेमार को कहा गया है कि वह अपने नए क्लब बार्सिलोना में 7 या फिर 11 नम्बर की जर्सी पहन सकते हैं। इसका चयन नेमार को ही करना है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 11 नम्बर की जर्सी सोमवार को थिआगो के बायर्न म्यूनिख जाने के बाद खाली हुई है और सात नम्बर की जर्सी डेविड विला के एटलेटिको मेड्रिड जाने के बाद खाली हुई।

बार्सिलोना चाहता है कि नेमार जर्सी को लेकर जल्द फैसला करें, क्योंकि इससे उनके नाम और नम्बर की जर्सी जारी की जा सकेगी और प्रशंसक अधिक से अधिक संख्या में यह जर्सी खरीद सकेंगे। हाल के दिनों में ब्राजीली नामों से जुड़ी जर्सियों की बिक्री में कमी देखी गई है।

ऐसा माना जा रहा है कि 21 साल के नेमार अपने नए क्लब के लिए 11 नम्बर की जर्सी में ही खेलेंगे क्योंकि सांतोस के लिए वह इसी नम्बर की जर्सी में खेलते हैं। नेमार सांतोस के लिए पेले के युग के बाद सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। वह अब तक 138 गोल कर चुके हैं। फिलहाल वह ब्राजील में छुट्टियां मना रहे हैं और 25 जुलाई को बार्सिलोना पहुंचेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें