DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे के साथ फिल्म करेंगे बमन ईरानी

कई बेहतरीन किरदार निभा चुके अभिनेता बमन ईरानी करण जौहर की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में अपने बेटे कायोज के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में बमन एक विशिष्ट उपस्थिति (स्पेशल अपीरियेंस) के लिए आएंगे।
   
इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बमन ने ट्वीट किया, स्टूडेंट 'ऑफ द ईयर' में विशेष उपस्थिति के लिए बैंकॉक में हूं। पहली बार अपने बेटे के साथ काम कर सकता हूं। यह नर्वस करने वाला होगा।
   
बमन बताते हैं कि कल जब वे अपनी कार में अपने संवाद याद कर रहे थे तो उन्होंने एक लड़के को कहते सुना लगता है मामू का हट गया। बमन कहते हैं कि अपनी घबराहट से लगातार लड़ने से ही उनमें विश्वास आया है।
   
इस फिल्म से पहले कायोज करीना कपूर और इमरान खान की फिल्म 'एक मैं और एक तू' में सह निर्देशक रह चुके हैं। इस फिल्म से और भी कई सितारों के बच्चों अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरूआत कर रहे हैं। बोमन के बेटे कायोज के अलावा, महेश भटट की बेटी आलिया भटट और डेविड धवन के छोटे बेटे वरूण धवन की भी यह पहली फिल्म है। इनके साथ ही एक नए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी यह पहली फिल्म है।
   
स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्माण करण जौहर और शाहरूख खान मिलकर धर्मा प्रोडक्शन्स और रेड चिली एंटरटेनमेंट के बैनर तले कर रहे हैं। फिल्म इस जुलाई के बीच में रिलीज हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे के साथ फिल्म करेंगे बमन ईरानी