फोटो गैलरी

Hindi Newsकरियर के लिए फायदेमंद हैं आइटम नंबर प्राची

करियर के लिए फायदेमंद हैं आइटम नंबर : प्राची

बॉलीवुड तारिका प्राची देसाई मानती हैं कि आइटम नंबर्स सामान्य गीतों से अलग नहीं होते और वे एक अभिनेत्री के करियर के लिए बहुत फायदेमंद होते...

करियर के लिए फायदेमंद हैं आइटम नंबर : प्राची
Sun, 17 Feb 2013 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड तारिका प्राची देसाई मानती हैं कि आइटम नंबर्स सामान्य गीतों से अलग नहीं होते और वे एक अभिनेत्री के करियर के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं।

प्राची ने एक साक्षात्कार में कहा कि आइटम नंबर्स एक अभिनेत्री के करियर में बहुत फायदेमंद होते हैं। यदि आपको कोई ऐसा गीत मिलता है, जो वाकई आपके लिए बना हो, तो यह बहुत बढ़िया होता है कि लोग आपकी फिल्म देखने से ज्यादा टीवी पर आपके इस गाने को देखते हैं।

उन्होंने कहा कि इन दिनों मुझे सामान्य गीतों व आइटम नंबर्स में ज्यादा अंतर दिखाई नहीं देता। आप कुछ भी कह सकते हैं। गीत मनोरंजक हो तो लोग इसका लुत्फ लेते हैं। वैसे प्राची ने अब तक एक भी आइटम नंबर नहीं किया है।

प्राची एकता कपूर के टीवी शो ‘कसम से’ में अभिनय कर घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं। बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया और बॉलीवुड में राह बनाई। उन्होंने 2008 में आई ‘रॉक ऑन!’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। बाद में ‘लाइफ पार्टनर’, ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुम्बई’ और ‘बोल बच्चान’ जैसी फिल्में कीं।

प्राची ने अपनी नई फिल्म ‘आई मी और मैं’ में एक भड़कीले गाने पर डांस किया है, जो श्रीदेवी पर फिल्माए गए लोकप्रिय गाने ‘ना जाने कहां से आई है’ का नया संस्करण है।

उन्होंने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि आप कुछ अलग क्यों नहीं करतीं। मैं कहती हूं कि मैं एक गम्भीर फिल्म में डांस नहीं कर सकती। आपको उस किरदार के मुताबिक अभिनय करना होता है, जो आप निभा रहे हों और सब कुछ उसी के इर्द-गिर्द होता है। मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं उनमें ऐसा कोई अवसर नहीं था।

वैसे प्राची कहती हैं कि उन्हें अपने करियर से कोई शिकायत नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें