फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरिल स्ट्रीप की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं श्रीदेवी

मेरिल स्ट्रीप की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं : श्रीदेवी

बॉलीवुड की मलिका श्रीदेवी की ख्वाहिश है कि उनका करियर भी बहुआयामी प्रतिभा की धनी ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप की तरह...

मेरिल स्ट्रीप की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं : श्रीदेवी
Sun, 21 Apr 2013 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

'इंग्लिश विंग्लिश' से बॉलीवुड में अपनी दूसरी सफल पारी शुरू करने वाली बॉलीवुड की मलिका श्रीदेवी की ख्वाहिश है कि उनका करियर भी बहुआयामी प्रतिभा की धनी ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप की तरह हो।
   
श्रीदेवी (49) का कहना है कि फिल्मों के चुनाव को लेकर वे बहुत सहज होती हैं। इंडिया टुडे वुमन समिट में शिरकत करने आईं श्रीदेवी ने यहां दिल्ली में कहा कि मैं मेरिल स्ट्रीप की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने अपने करियर को लेकर कभी योजना नहीं बनाई, लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं मेरिल स्ट्रीप जैसी भूमिकाएं करना चाहूंगी।
   
श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र में ही अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। शादी से पहले उन्होंने तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया।
   
उन्होंने कहा कि चीजें अब काफी बदल गई हैं। दर्शक, तकनीक और पटकथा में परिपक्वता आ गई है। दर्शक अब नायिका प्रधान फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं, यही नहीं फिल्मों के पटकथा लेखक भी महिला के लिए पटकथा लिख रहे हैं। इस तरह के बदलाव को देखकर मैं बहुत खुश हूं।
   
बॉलीवुड में श्रीदेवी ने यश चोपड़ा, सतीश कौशिक, राज कंवर या नई निर्देशिका गौरी शिंदे जैसी कई निर्देशकों के साथ काम किया है। लेकिन आज भी वे मिस्टर इंडिया के निर्देशक शेखर कपूर के साथ किए काम को याद करती हैं।
   
निर्माता बोनी कपूर के साथ 17 सालों से सफल वैवाहिक जीवन जी रही श्रीदेवी की दो बेटियों जाहनवी और खुशी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें