फोटो गैलरी

Hindi News‘कमांडो 2’ में दिखाई देंगे अक्षय

‘कमांडो 2’ में दिखाई देंगे अक्षय

बॉलीवुड फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी अगली फिल्म ‘कमांडो 2’ के लिए अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अनुबंध किया...

‘कमांडो 2’ में दिखाई देंगे अक्षय
Thu, 25 Apr 2013 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी अगली फिल्म ‘कमांडो 2’ के लिए अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अनुबंध किया है। हालांकि विपुल इन दिनों फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के अगले संस्करण की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल शूरू की जानी है।

अक्षय के साथ बहुत सी फिल्में कर चुके विपुल ने फिल्म कमांडो में नवोदित बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल को मौका दिया था, लेकिन ‘कमांडो 2’ के लिए उन्होंने अक्षय कुमार को फिल्म निर्माण की एक नई भूमिका में लिया है।

विपुल ने ‘कमांडो 2’ के लिए अक्षय को परामर्शदाता और सलाहकार की भूमिका दी है। विपुल ने कहा कि मेरे अनुसार अक्षय देश के सबसे उम्दा ‘एक्शन हीरो’ हैं। ‘कमांडो’ की मुख्य भूमिका में हम पहले अक्षय को लेना चाहते थे, पर वह दूसरी फिल्मों में व्यस्त थे। हालांकि जामवाल लेकर फिल्म बनाने की बात से वह काफी खुश हुए थे। अब ‘कमांडो 2’ में अक्षय को शामिल करने का हमारा पक्का इरादा है।

अक्षय के साथ अपनी अगली परियोजना के बारे में बताते हुए विपुल ने कहा कि हम एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन मैं करूंगा। लेकिन इस वक्त मैं तमिल फिल्म ‘थुपक्की’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग में अक्षय के साथ फिल्म के सेट पर मौजूद होता हूं।

विपुल ने कहा कि हालांकि फिल्म के निर्देशक मुरुगाडोस फिल्म की बागडोर सम्भालने में पूरी तरह से सक्षम हैं लेकिन फिल्म का निर्माता होने के नाते मैं सेट पर मौजूद रहता हूं। इस तरह मैं फिल्म का निर्देशक न होते हुए भी अक्षय के साथ शूटिंग कर रहा होता हूं।’

विपुल ने अक्षय के साथ अपनी अगली फिल्म को शुरू करने में हो रही देरी का कारण बताते हुए कहा कि मुरुगाडोस को फिल्म के लिए अक्षय से पूरे 150 दिनों का समय चाहिए और उसके बाद अक्षय के पास मेरी फिल्म के लिए समय ही नहीं बचता इसलिए अपनी फिल्म की शूटिंग मैं अगले साल शुरू कर रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें