फोटो गैलरी

Hindi Newsशादीशुदा अभिनेत्री को भी पसंद करते है दर्शक

'शादी-शुदा अभिनेत्री को भी पसंद करते है दर्शक'

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार गुप्ता का कहना है कि दर्शक शादी-शुदा अभिनेत्रियों की फिल्मों को भी बेहद पसंद करते...

'शादी-शुदा अभिनेत्री को भी पसंद करते है दर्शक'
Wed, 03 Jul 2013 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार गुप्ता का कहना है कि दर्शक शादी-शुदा अभिनेत्रियों की फिल्मों को भी बेहद पसंद करते हैं।

राजकुमार गुप्ता ने अभी हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'घनचक्कर' में विद्या बालन को कास्ट किया था। राजकुमार ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि आज के दौर में दर्शक शादी-शुदा अभिनेत्रियों को पसंद नहीं करते हैं। ऐसा होना भी नहीं चाहिए। यह एक पुरानी सोच है। मुझे नहीं लगता है आधुनिक दर्शकों को इन सभी बातों से फर्क पड़ता है कि अभिनेत्री कुंआरी है या फिर शादीशुदा।

राजकुमार ने कहा कि आज के दर्शक परिपक्व हो गए हैं। वह एक अच्छी फिल्में देखना चाहते हैं। वह फिल्मों में अच्छा अभिनय देखना चाहते हैं। ऐसा नहीं होता कि कलाकार शादी के बाद अभिनय करना भूल जाते हैं। विद्या बालन उनकी फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' के समय अभिनेत्री थी और अब वह सुपरस्टार बन गई हैं, लेकिन विद्या में बदलाव नहीं आया है और वह आज भी उतनी ही विनम्र हैं।
 
निर्देशक ने कहा कि 'घनचक्कर' में विद्या और इमरान हाशमी केसाथ काम करने में बहुत मजा़ आया है। मैं भविष्य में भी इस जोड़ी को अपनी किसी फिल्म में रिपीट करना चाहूंगा। उल्लेखनीय है कि विद्या और इमरान की जोड़ वाली फिल्म 'घनचक्कर' 28 जून को प्रदर्शित हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें