फोटो गैलरी

Hindi Newsरानी को सलमान, शाहरुख, आमिर से विशेष लगाव

रानी को सलमान, शाहरुख, आमिर से विशेष लगाव

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि उनके दिल में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए खास जगह...

रानी को सलमान, शाहरुख, आमिर से विशेष लगाव
Mon, 26 Nov 2012 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि उनके दिल में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए खास जगह है जिनके साथ उन्होंने उस उम्र में काम किया था जिसमें कोई किसी से आसानी से प्रभावित हो सकता है।

34 वर्षीय रानी ने कहा कि मेरे दिल में सलमान, आमिर और शाहरुख के लिए खास जगह है क्योंकि मैंने इन लोगों के साथ उस उम्र में काम किया जिसमें कोई आसानी से किसी के प्रभाव में आ जाता है। मैं इस वक्त 17-18 साल की थी।

रानी ने शाहरुख के साथ फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' और 'पहेली' में अभिनय किया है और सलमान के साथ 'चोरी-चोरी' और 'बाबुल' में नजर आई हैं, जबकि सलमान के साथ फिल्म 'गुलाम', 'मंगल पांडे' के बाद 30 नवम्बर को प्रदर्शित हो रही फिल्म 'तलाश' में दिखेंगी।

अनुराग कश्यप की फिल्म 'अईया' के बाद 'तलाश' इस साल रानी की दूसरी फिल्म है। उनकी फिल्म 'आईया' दर्शकों का ध्यान खींचने में नाकाम रही थी। रानी ने कहा कि अईया' देखने सम्भवत: दर्शक नहीं आए जो मेरे लिए दुखद स्थिति थी। हम कलाकार हमेशा प्रशंसा के लिए लालायित रहते हैं।

लेकिन, रानी मानती हैं कि आगे बढ़ना ही ऐसी असफलताओं से लड़ने का बेहतरीन तरीका है। रानी ने कहा कि मैं समय के साथ नहीं रुकती अगर मेरी फिल्म सफल भी हुई हो, मैं अगली फिल्म के आने तक खुद को खुश रखती हूं चाहे मेरी फिल्म असफल रहे, मैं दुख में भी खुशियां मनाती हूं जब तक मेरी अगली फिल्म नहीं आती।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें