DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्शन सीन मेरी विशेषता हैं : टाइगर

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हालांकि अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ की शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन अभी उनके लिए फिल्मांकन का मुश्किल दौर शुरू होना बाकी है। जल्द ही फिल्म के लिए डांस के कुछ दृश्यों की शूटिंग भी शुरू की जाएगी और उसके बाद टाइगर के सबसे पसंदीदा एक्शन सीन की शूटिंग की बारी आएगी।

टाइगर ने कहा कि निश्चित रूप से एक्शन सीन मेरी विशेषता हैं, लेकिन मेरे लिए पूरी फिल्म की शूटिंग बराबर महत्व रखती है। मुझे फिल्म के डांस, एक्शन और संवेदनशील हर तरह के दृश्यों में कड़ी मेहनत करनी है। यह मौका मुझे दोबारा नहीं मिलेगा। टाइगर बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं।

टाइगर अपनी फिल्म ‘हीरोपंती’ के माध्यम से दर्शकों पर वही छाप छोड़ना चाहते हैं जो उनके पिता जैकी श्रॉफ ने अपनी फिल्म ‘हीरो’ में छोड़ी थी।

दूसरी तरफ फिल्म में ‘यूपी के भइया’ वाला टाइगर का किरदार मुम्बई में जन्मे और पले बढ़े टाइगर को ज्यादा खुलकर सामने आने से रोकता है। टाइगर ने फिल्म के लिए न सिर्फ मार्शल आर्ट्स और दूसरी युद्ध कलाओं का प्रशिक्षण लिया है बल्कि यूपी का गंवई जवान लगने के लिए वहां की बोली भी सीख रहे हैं।

टाइगर कहते हैं कि मुझे अच्छी तरह मालूम है कि मेरे पिता पिछले 35 सालों में किन किन हालातों से गुजरे हैं। कैमरे के सामने बिना बनावटीपन के सब कुछ कर पाना कोई मजाक नहीं है। फिल्मों से जुड़े हर कलाकार, अभिनेता, तकनीशियन, निर्देशक और कैमरामैन की मैं दाद देता हूं। मैंने तो अभी बस शुरुआत की है।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ समय से मैं लगातार 5.30 बजे सुबह से देर रात तक शूटिंग कर रहा हूं। यहां तक कि अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए मेरे पास वक्त नहीं है। यह मुश्किल तो है लेकिन मजेदार भी है।

फिल्म ‘हीरोपंती’ के निर्देशक सबीर खान हैं जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्शन सीन मेरी विशेषता हैं : टाइगर