DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनेता हमेशा अभिनेता ही रहेगा : नील

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश का कहना है कि एक अभिनेता भले ही गायन या निर्देशन में हाथ आजमाना चाहे लेकिन वह बुनियादी रुप से अभिनेता ही रहेगा। नील ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पाएदार’ में संगीत दिया है और गाना भी गाया है।

नील (31) ने एक साक्षात्कार में कहा कि एक अभिनेता के लिए अभिनय के सिवा कोई और विकल्प नहीं होता। उसका सिर्फ एक पेशा होता है और वो है अभिनय। अगर आप एक बार अभिनेता बन गए तो सारी जिंदगी अभिनेता रहेंगे।

उन्होंने कहा कि अभिनय के अलावा बाकी सब चीजें महज शौक होती हैं जिनसे अभिनेता सीखता है। मैं संगीत बनाता हूं क्योंकि इससे मुझे उच्चारण, सुर, लय, आवाज मे उतार-चढ़ाव और कई चीजें समझने में मदद मिलती है।

नील बहुत जल्द फिल्म ‘3जी’ में नजर आएंगे, फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनल चौहान भी हैं। उनका कहना है कि एक अभिनेता के लिए सूरत आखिरी प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह ऐसा किरदार नहीं है जहां उसे (सोनल) या मुझे सिर्फ अच्छा ही दिखना है। एक कलाकार को सूरत पर ध्यान नहीं देना चाहिए। सिनेमा एक ऐसा जादू है जहां बड़े पर्दे पर आते ही कोई भी अच्छा लगने लगता है इसलिए सूरत को लेकर कलाकार को परेशान नहीं होना चाहिए।

‘3जी’ के अलावा नील ‘इश्केरिया’ ‘रम पम पोश’ और ‘दशहरा’ में भी काम कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिनेता हमेशा अभिनेता ही रहेगा : नील