DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम से छुट्टी चाहते हैं नवाजुद्दीन

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने काम से कुछ दिनों का विश्राम लेने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि फिलहाल चल रही फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वह कुछ दिन काम नहीं करेंगे।

सिद्दिकी के पास इस वक्त फिल्मों के प्रस्तावों की भरमार है। लेकिन बुद्धदेब दासगुप्ता की फिल्म ‘अनवर का अजब किस्सा’ की शूटिंग पूरी होने के बाद वह कुछ महीने काम से दूर रहेंगे।

सिद्दिकी ने कहा कि मैंने अच्छी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका पाने के लिए 11 सालों तक इंतजार किया है। अब जब मुझे अपनी पसंद की भूमिकाएं और मनपसंद निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला है तो मैं नहीं चाहता कि सब कुछ फिल्मों की बाढ़ में बह जाए।

सिद्दिकी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘कहानी’ से सुर्खियों में आए थे।

उन्होंने कहा कि मैंने काफी समय तक बिना रुके लगातार काम किया है। मुझे वास्तव में थोड़े आराम की जरूरत है। बुद्धदेब दासगुप्ता की फिल्म पूरी होने के बाद काम से छुट्टी लेकर आराम करूंगा, ताकि फिर से काम के लिए ऊर्जा इकट्ठी कर सकूं।

सिद्दिकी को काम से विश्राम लेने का विचार दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ में अनुभवी अभिनेता सदाशिव अम्रापुरकर के साथ काम करने के दौरान आया।

वह कहते हैं कि सदाशिव को देखकर मेरे मन में यह विचार आया कि वह सिर्फ 57-58 साल के हैं और कितने उम्रदराज लगते हैं। हम कलाकार अपने काम पर पूरा जीवन न्योछावर कर देते है, यह सही भी है। लेकिन कहीं न कहीं हमें भी आराम करने की जरूरत होती है।

सिद्दिकी फिल्मों में इतने व्यस्त हैं कि उनके पास अपनी आने वाली फिल्म ‘आत्मा’ के प्रचार के लिए भी वक्त निकाल पाना मुश्किल है, जबकि दूसरी तरफ फिल्म की नायिका बिपाशा बसु फिल्म के प्रचार में हिस्सा ले रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम से छुट्टी चाहते हैं नवाजुद्दीन