DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आयुष्मान की मौत की अफवाह से परिवार नाखुश

यदि किसी अभिनेता की मौत की झूठी अफवाह को उसकी प्रसिद्धि और सफलता का पैमाना माना जा सकता है तो बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना निश्चित तौर पर एक सफल अभिनेता बन चुके हैं।

पिछले दिनों इंटरनेट पर यह खबर छाई हुई थी कि आयुष्मान स्कीइंग के दौरान हुई दुर्घटना में मारे गए हैं। लेकिन इस तरह की झूठी खबर के जरिए मशहूर होने की बात से न तो आयुष्मान को खुशी है और न ही उनका परिवार खुश है।

बुधवार की शाम इंटरनेट पर आयुष्मान की मौत की खबर तेजी से फैली थी। उनके एक करीबी दोस्त के मुताबिक, ‘‘आयुष्मान शूटिंग में व्यस्त थे, जब उनके बारे में अचानक यह अफवाह फैली। वह हर तरफ से हो रहे सवालों की बौछार से और अपनी सलामती के बारे में बताते-बताते तंग आ गए। हालांकि शुरू में आयुष्मान ने इसे मजाक समझकर हंसी में उड़ा दिया था लेकिन इससे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।’’

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड हस्ती की मौत की झूठी अफवाह इस तरह फैलाई गई हो। इससे पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन और गायिका लता मंगेशकर के साथ भी इस तरह की घटना हो चुकी है।

लता मंगेशकर ने इस तरह की अफवाहों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाहें सिर्फ लोगों को परेशान करने के लिए होती हैं। मुझे आश्चर्य होता है कि आखिर कौन लोग इस तरह की अफवाहें उड़ाते हैं। आज संचार प्रौद्योगिकी के इस अति विकसित युग में बड़ी आसानी से उल्टे सीधे संदेश भेजे जा सकते हैं और इससे तुरंत अफवाह फैल जाती है। इन लोगों को जरा भी अंदाजा नहीं है कि संबंधित व्यक्ति के परिजन और मित्रों को इस तरह की अफवाहों से परेशनियां हो सकती हैं।’’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आयुष्मान की मौत की अफवाह से परिवार नाखुश