DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्देशकों को सुझाव भी देते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कहा है कि फिल्म एकलव्य में काम करने से पहले उन्हें उनकी पत्नी जया बच्चन ने विधु विनोद चोपड़ा के गुस्से के बारे सचेत किया था।
   
विधु विनोद चोपड़ा के कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि जब उन्होंने विधु के साथ काम करने की जानकारी जया को दी तो जया ने उन्हें बताया कि विधु सेट पर चिल्लाते हैं और गाली भी दे देते हैं। जया को विश्वास था कि अमिताभ वहां से तीन दिन में ही वापस आ जायेंगे।
    
विधु के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। अमिताभ ने बताया कि प्रिटी जिंटा ने विधु के बारे में अलग राय दी। उन्होंने माना कि कभी कभी निर्देशक और अभिनेता की रचनात्मक सोच में फर्क हो सकता है।

उनका कहना है कि ऐसे अंतर को सेट के बजाय पहले ही सुलझा लेना चाहिये। मैं निर्देशक की बात मानता हूं पर सुझाव भी देता हूं। बच्चन ने बताया कि वह सेट पर मतभेद को पंसद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि वह विधु विनोद चोपड़ा के साथ एक और बार काम करना चाहते हैं।
   
अमिताभ ने कहा कि विधु ने 30 सालों में अपनी फिल्म परिणिता में मेरी आवाज को हिस्सा बनाया और फिर उसके बाद एकलव्य बनी। अब कहीं विधु मेरे साथ काम करने में अगले 30 साल न ले लें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निर्देशकों को सुझाव भी देते हैं अमिताभ