फोटो गैलरी

Hindi Newsअब चाहिए कुछ संजीदा किरदार बिपाशा

अब चाहिए कुछ संजीदा किरदार :बिपाशा

बिपाशा बसु को अपने सेक्सी लुक और मादक आवाज से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अब वह सिर्फ खूबसूरती दर्शाने वाले किरदारों तक सीमित नहीं रहना...

अब चाहिए कुछ संजीदा किरदार :बिपाशा
Fri, 07 Sep 2012 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बिपाशा बसु को अपने सेक्सी लुक और मादक आवाज से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अब वह सिर्फ खूबसूरती दर्शाने वाले किरदारों तक सीमित नहीं रहना चाहतीं। अब वह फिल्मों में ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं जो उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर सम्मान दिलाएं।
  
बिपाशा ने कहा कि मैं जानती हूं कि मैं अच्छी दिखती हूं। मुझे खूबसूरत और सेक्सी कहलाना पसंद है लेकिन अब मैं सुंदर दिख-दिखकर उकता चुकी हूं। अब मैं ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं जो कुछ अलग हों। मैं ऐसी मनोरंजक फिल्में करना चाहती हूं जहां एक महिला को एक अभिनेत्री के तौर पर सम्मान मिले।
  
उन्होंने कहा कि मेरे साथ की सभी अभिनेत्रियां अब सिर्फ आईकैंडी की छवि से दूर होने की कोशिश कर रही हैं। आखिरकर आप कितने समय तक आईकैंडी बने रहेंगे मुझे आईकैंडी होना पसंद है लेकिन फिर क्या अब मैं थोड़ा आगे बढ़ना चाहती हूं।

हालांकि बिपाशा ने आर्ट फिल्मों के बजाय व्यवसायिक फिल्में करने की ही इच्छा जताई। उन्होंने कहा ऐसा माना जाता है कि जो व्यवसायिक सिनेमा में काम कर रहा है वह अभिनय नहीं कर रहा और जो आर्ट फिल्म कर रहा है वही अभिनय कर रहा है। मैं ऐसा नहीं मानती। मुझे लगता है आप जब भी कोई फिल्म कर रहे हो तो आप अभिनय कर रहे हो। और इसके लिए आपको सराहना मिलनी चाहिए। मैं आर्ट सिनेमा नहीं करूंगी। मैं व्यवसायिक फिल्में करना चाहती हूं ताकि उनसे पैसा कमाया जा सके।
   
बिपाशा की फिल्म 'राज़ 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार है। इस 3डी फिल्म में बिपाशा एक ऐसी अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं जो अपने करियर के ढ़लने पर नई अभिनेत्रियों को तरक्की करने से रोकने के लिए उन पर काला जादू करती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें