DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिगबैश लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट से बाहर हुए पोलार्ड

वेस्टइंडीज के हरफनौला खिलाड़ी केरोन पोलार्ड मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया की घरेलू बिगबैश लीग (बीबीएल) ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम की ओर से इसकी पुष्टि की गई।

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट 'बिगबैश डॉट कॉम डॉट एयू' के मुताबिक, 16 दिसम्बर से 28 जनवरी, 2012 तक आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में पोलार्ड स्ट्राइकर्स टीम के हिस्सा थे। एडिलेड में गुरुवार को खेले गए अभ्यास मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय पोलार्ड के दाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

स्ट्राइकर्स टीम के कोच डेरेन बेरी ने कहा कि निश्चिततौर पर पोलार्ड के टूर्नामेंट से बाहर होने से हम निराश हैं। पिछले वर्ष हमने ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट जीता था। हमें यह सिद्ध करना होगा की पोलार्ड के बिना भी हम जीत सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि पोलार्ड विश्व के सर्वश्रेष्ठ ट्वेंटी-20 खिलाड़ियों में से एक हैं। पोलार्ड का ट्वेंटी-20 मैचों में बल्लेबाजी औसत 25.82 रहा है जबकि इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 159.95 रहा है। स्ट्राइकर्स टीम टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 18 दिसम्बर को मेलबर्न रेनेगेड्स टीम के खिलाफ करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिगबैश लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट से बाहर हुए पोलार्ड