DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिगबैश में दिखेंगे गेल, पोलार्ड, अफरीदी

भारतीय क्रिकेट प्रेमी हाल में समाप्त हुई सीरीज में क्रिस गेल के तूफानी तेवरों का आनंद नहीं ले पाये लेकिन अब उन्हें शुक्रवार से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियाई टवेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट बिगबैश में इस कैरेबियाई क्रिकेटर सहित दुनिया के चोटी  के विस्फोटक बल्लेबाजों को खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा जिसका भारत में स्टार क्रिकेट और स्टार क्रिकेट एचडी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के आठ विभिन्न शहरों की टीमें भाग लेंगी। बिगबैश लीग में अंतरराष्ट्रीय टवेंटी-20 क्रिकेट के 17 बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं जिनमें क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, पॉल कोलिंगवुड, शाहिद अफरीदी, हर्शल गिब्स, डेनियल विटोरी और फिदेल एडवडर्स भी शामिल हैं।

इस लीग में ब्रिस्बेन हीट की तरफ से ब्रैंडन मैकुलम और विटोरी, होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से राणा नावेद उल हसन और ओवैस शाह, मेलबर्न रेनेगेडस की तरफ से अब्दुल रज्जाक, अफरीदी और ग्राहम मनोउ, मेलबर्न स्टार्स की तरफ से ल्यूक राइट, पर्थ स्क्राचर्स की तरफ से पाल कोलिंगवुड और हर्शल गिब्स, सिडनी सिक्सर्स की तरफ से माइकल लंब और डवेन ब्रावो तथा सिडनी थंडर की तरफ से फिदेल एडवडर्स और क्रिस गेल भाग लेंगे।

चैनल की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार लीग का पहला मैच सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला जाएगा जिसका भारतीय समयानुसार दोपहर बाद डेढ़ बजे से स्टार क्रिकेर पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। जिस दिन दो मैच होंगे उस दिन पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद 12 बजकर 28 मिनट से जबकि दूसरा मैच तीन बजकर 30 मिनट से शुरू होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिगबैश में दिखेंगे गेल, पोलार्ड, अफरीदी