DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेगूसराय में युवक की हत्या, विधायक समेत दस नामजद

कादराबाद बदिया चौक पर शुक्रवार को दिनदहाड़े हादीपुर गांव के रहने वाले बंटी सिंह (25 वर्ष) की हत्या कर दी गई। मृतक के भाई मनोज कुमार सिंह ने बछवाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में स्थानीय भाकपा विधायक अवधेश राय, भाकपा के अंचल मंत्री रामलखन सिंह, सीपीएम के रामसागर पासवान, ललन पासवान, ललित सहनी, श्याम पासवान, ब्रrादेव सहनी, राजेश सिंह, मनीष सिंह व धीरेन्द्र कुमार सिंह को नामजद किया गया है। दी। बंटी सिंह पर जिले के विभिन्न थानों में दर्जनभर आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

तेघड़ा के एसडीपीओ अरशद जमा के मुताबिक, 26 जनवरी को ही बेगूसराय जेल से जमानत पर छूटा बंटी महिलाओं से अक्सर बदसलूकी करता था। उसने होली के दिन भी महिलाओं से र्दुव्यवहार करने का प्रयास किया। इससे ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा और भीड़ ने उसकी हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि होली के दिन शुक्रवार को तीन बजे अपने एक सहयोगी के साथ बंटी सिंह बदिया चौक की तरफ बाइक से जा रहा था। रास्ते में एक युवक के साथ उसने मारपीट की। इस घटना से उग्र लोगों ने खदेड़कर उसे बदिया चौक पर पकड़ लिया।

जबकि, उसका सहयोगी हथियार समेत भाग निकला। भीड़ से घिरते देखकर बंटी खेत की तरफ भागा। उसे खदेड़ते हुए लोगों ने लाठी-डंडे और हथियारों से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

प्राथमिकी में मृतक के भाई मनोज सिंह ने कहा है कि नौ मार्च को वह अपने भाई के पीछे-पीछे बाइक से कादराबाद जा रहा था। पूर्व नियोजित साजिश के तहत कादराबाद गांव में बीच सड़क पर ताड़ पेड़ का तना रखकर हमलावरों ने बंटी सिंह को घेरने का प्रयास किया। वहां से आगे निकलते ही सभी आरोपितों ने बंटी पर अचानक हमला बोल दिया।

उधर, विधायक अवधेश राय ने कहा है कि इस घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है। बंटी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उसके गलत कारनामों से तंग आकर उग्र भीड़ ने उसकी हत्या की। भाकपा अंचल मंत्री व अन्य आरोपितों ने कहा है कि साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेगूसराय में युवक की हत्या, विधायक समेत दस नामजद