DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गावस्कर को पांच करोड देने का वादा नहीं किया : शुक्ला

क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला कहा है कि बीसीसीआई ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया था कि पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को आइपीएल के मीडिया और संचालन परिषद के कामकाज के लिए पांच करोड़ रूपया दिया जाएगा।
   
सुनील गावस्कर के इस दावे की बोर्ड ने उन्हे पांच करोड रूपे देने का वादा किया था, इस बारे में पूछने पर शुक्ला ने कहा कि उस समय इस मामले से जुड़े लोगों ने संचालन समिति को बताया कि इस तरह गावस्कर को पैसे देने का संचालन समिति के पिछली बैठकों में और ना ही आम सभा की बैठक में कभी कोई फैसला किया गया था।
   
यह पूछने पर कि गावस्कर जो पैसा मांगा है उन्हें नहीं दिया जाएगा शुक्ला ने कहा कि वर्तमान संचालन समिति और आम सभा ने इस बारे में कोई फैसला नहीं किया है। गौरतलब है कि बीसीसीआई की संचालन समिति ने 12 दिसंबर को सर्वसम्मति से गावस्कर की उस मांग को ठुकरा दिया था जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग में मीडिया आदि के काम की एवज में पांच करोड़ का दावा किया था।
    
शुक्ला ने राहुल द्रविड के ऑस्ट्रेलिया में सर डॉन ब्रेडमैन लैक्चर के दौरान कही इस बात का समर्थन किया कि भारतीय क्रिकेट टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि क्रिकेटरों को थकान नहीं हो। हमने खिलाड़ियों से कह दिया कि अगर वे थकान महसूस करें तो खेलने से मना कर सकते है। किसी भी खिलाड़ी को खेलने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता।
   
शुक्ला ने बताया कि इस बात के प्रयास किए जा रहे हैं कि टेस्ट मैच छोटे शहरों में आयोजित कराये जाए ताकि मैच देखने वाले दर्शकों की संख्या बढ़ सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गावस्कर को पांच करोड देने का वादा नहीं किया : शुक्ला