DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गावस्कर का पैसा बकाया : ललित मोदी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के बीच भुगतान संबंधी विवाद की खबरों के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी गावस्कर के समर्थन में खुलकर सामने आ गए हैं।
 
पूर्व आईपीएल अध्यक्ष ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा कि खबरों में सन्नी के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि सन्नी को बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए सालाना चार करोड़ रूपए की रकम दिए जाने का वादा किया था।

उन्होंने कहा कि हमने गावस्कर की साख का उपयोग किया और आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल का हिस्सा बनने के बाद से ही उन्हें इस रकम का भुगतान नहीं किया गया था। आईपीएल पूर्व अध्यक्ष ने साथ ही कहा कि गावस्कर जैसे इंसान का बोर्ड का सदस्य होना ही काफी अहमियत रखता है।
 
ट्विटर पर अपने संदेश में मोदी ने बताया कि तत्कालीन बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार की मदद से ही गावस्कर को आईपीएल से जोड़ने में मदद मिली थी। उन्होंने ही गावस्कर के साथ फीस को लेकर समझौता किया था और अध्यक्ष होने के नाते मैंने उस पर सहमति दी थी।
 
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान का समर्थन करते हुए मोदी ने कहा कि आईपीएल की बदौलत बीसीसीआई ने अरबों रूपए कमाए हैं ऐसे में बोर्ड को सन्नी जैसे लोगों को सम्मानित करना चाहिए न कि सूली पर चढ़ाना चाहिए। गौरतलब है कि आईपीएल के करार के तहत तय की गई राशि के बकाया को लेकर बोर्ड और गावस्कर के बीच ठनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गावस्कर का पैसा बकाया : ललित मोदी