DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल पर डाक्यूमेंटरी बना रहे ब्रिटेन के फिल्म निर्माता

ब्रिटेन के डाक्यूमेंटरी फिल्म निर्माताओं की एक टीम लुभावनी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के पर्दे के पीछे के दृश्यों की शूटिंग के लिए भारत में है।

फिल्म निर्माताओं को बीसीसीआई से केवल दो मैचों में शूटिंग की स्वीकृति मिली है। इसमें आज मुंबई में हो रहा मैच शामिल है जबकि दूसरा मैच कोलकाता में होगा। डाक्यूमेंटरी के निर्माता सैम कोलिन्स ने कहा कि काफी लोग टेस्ट क्रिकेट के भविष्य को लेकर चिंतित है जो कम लोगों को आकर्षित कर रहा है।

(आस्ट्रेलिया का सलामी बल्लेबाज) एड कोवान हमारा मित्र है और भारत के खिलाफ उसकी पदार्पण सीरीज के दौरान हमने उसके खेल पर नजर रखी थी। भारत के बारे में बात करने के लिए आपका यहां आना जरूरी है और इसलिए हम आईपीएल के पीछे क्या होता है उसकी शूटिंग करने यहां आए हैं।
    
कोलिन्स ने कहा कि उनकी टीम पहले ही कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों से बात कर चुकी है जिसमें रवि शास्त्री और हाल में संन्यास लेने वाले राहुल द्रविड़ शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हम एन श्रीनिवासन (बीसीसीआई अध्यक्ष) और अन्य से भी बात करेंगे। यह डाक्यूमेंटरी 90 मिनट की होगी और कोलिन्स को उम्मीद है कि वह ब्रिटेन और भारत के टीवी चैनलों के अलावा फिल्म थिएटरों में भी इसे दिखा पाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल पर डाक्यूमेंटरी बना रहे ब्रिटेन के फिल्म निर्माता