बीसीसीआई कार्यसमिति की बैठक अगले सप्ताह - बीसीसीआई कार्यसमिति की बैठक अगले सप्ताह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई कार्यसमिति की बैठक अगले सप्ताह

बीसीसीआई की कार्यसमिति की बैठक अगले सप्ताह यहां होगी लेकिन अभी तय नहीं है कि इसमें इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ भारत के खराब प्रदर्शन पर बात होगी या नहीं।
     
बीसीसीआई सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई कार्यसमिति की बैठक मुंबई में क्रिकेट सेंटर पर 15 जनवरी को होगी। यह नियमित बैठक है।
    
ऐसी अटकलें हैं कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ खासकर कोच डंकन फ्लेचर को टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कोपभाजन बनना पड़ सकता है। यह अभी तय नहीं है कि उनके अनुबंध के नवीनीकरण पर बैठक में चर्चा होगी या नहीं।
     
कार्यसमिति की 21 नवंबर को हुई पिछली बैठक में इस पर सहमति नहीं बन सकी थी कि पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन को बोर्ड की सरपरस्ती में लाया जाये या नहीं। आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने अजहर पर बोर्ड द्वारा लगाया गया आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था।
    
बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अजहर के भविष्य के बारे में फैसला अभी लंबित है। कार्यसमिति ने अभी तय नहीं किया है कि फैसले के खिलाफ अपील की जाये या नहीं। कानूनी टीम मामले पर गौर कर रही है और उसे नतीजे पर पहुंचने में समय लगेगा।
     
सूत्रों ने यह भी बताया कि आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी के स्थान को लेकर फैसला इस लीग की संचालन परिषद करेगी, बीसीसीआई कार्यसमिति नहीं। नीलामी तीन फरवरी को होगी लेकिन स्थान के बारे में अभी मीडिया को नहीं बताया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीसीसीआई कार्यसमिति की बैठक अगले सप्ताह