DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया से अधिक उम्मीद नहीं रखें क्रिकेट प्रेमी : रिचडर्स

ऑस्ट्रेलिया जब भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की महत्वपूर्ण सीरीज की तैयारियों में जुटा है तब दक्षिण अफ्रीका के अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज बैरी रिचडर्स ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रेमियों को परिवर्तन के दौर से गुजर रही घरेलू टीम से अधिक उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

रिचडर्स ने द ऐज समाचार पत्र से कहा कि ऑस्ट्रेलिया पटरी पर लौटने की कोशिश कर रहा है। क्रिकेट प्रेमियों को अपनी टीम से कम उम्मीद रखनी चाहिए। उसे वापसी करने में थोड़ा समय लगेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम जिस तरह से हाल में जूझती रही है उससे भारत के पास सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है।

खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज रिकी पोंटिंग और माइकल हस्सी के भविष्य के बारे में रिचडर्स ने कहा कि यदि कोई उनकी जगह लेने के लिए तैयार है तो उन्हें चले जाना चाहिए। रिचडर्स ने संपूर्ण क्रिकेट पर चर्चा करते हुए इसके टवेंटी-20 प्रारूप की आलोचना की और कहा कि यह बहुत ज्यादा व्यावसायिक है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में हम जैसा जानते हैं कि उसकी तुलना में इसमें मैदान का आकार, पिचें और बल्ले की ताकत काफी भिन्न है। असल में उन्हें इसके लिए दूसरा नाम ढूंढना चाहिए। यह बहुत व्यावसायिक और बल्लेबाजों के अनुकूल है ताकि कोई भी क्रीज पर उतरकर अर्धशतक जमा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया से अधिक उम्मीद नहीं रखें क्रिकेट प्रेमी : रिचडर्स